Hindustan Homes

Hindustan Homes

Monday 22 May 2017

Prestige Group New Launch Property in Bannerghatta Road Bangalore

Prestige Park Square 2 & 3 BHK Luxurious Apartments in Bangalore
Prestige Park Square एक आगामी 2 और 3 Bedroom अपार्टमेंट परियोजना है जो Nice Road Junction पर स्थित है, Bannerghatta Main Road Bangalore। परियोजना में 2 BHK और 3 BHK के Bedroom वाले घर होंगे। Prestige Park Square हाई ग्रोव अपार्टमेट्स होने जा रहा है और 70% भूमि क्षेत्र केंद्रीय बैंगलोर में हरियाली और भूनिर्माण के लिए खुला रहता है। इस परियोजना के सभी घरों में शानदार डिजाइन वाले कमरे होंगे। एक बार प्रोजेक्ट को लॉन्च करने के बाद Prestige Park Square होम की कीमत बाहर हो जाएगी।

Prestige Park Square से ऊंचा स्थान होने की संभावना है जो निजी सेटिंग के भीतर से देखने का अनुकूलन करता है। इन क्षेत्रों में निवासियों को आराम करने, मनोरंजन करने या आसपास के शांतता को प्राप्त करने के लिए बाहरी स्थान की सुविधा है। इसके अलावा, लाउवर्स की उपस्थिति बिना छूने वाले दृश्यों के साथ छाया प्रदान करने में उपयोगी है। यह डिजाइन सुविधा वास्तुशिल्प रूप से आंतरिक और बाहरी स्थान को जोड़ता है, एक अंतरंग बैठने का अनुभव बना रहा है। पृथ्वी पर कुछ जगह हैं जहां सबसे अच्छी बात कुछ नहीं है

Prestige Park Square Project Prestige Construction द्वारा विकसित किया गया है। Prestige Group भारत के अग्रणी रियल एस्टेट डेवलपरों में से एक है, जिसका बेंगलुरु में अपना मुख्यालय है प्रेस्टीज निर्माण ने पहले से ही 200 से अधिक परियोजनाएं पूरी कर ली हैं, जिसमें आवासीय, वाणिज्यिक, खुदरा और आतिथ्य क्षेत्र सहित 64.12 मिलियन वर्ग फुट विकसित हैं। समूह के कुछ मील का पत्थर परियोजना में प्रेस्टीज शान्तिनिकेतन, सेस्ना बिज़नेस पार्क, प्रेस्टीज टेक पार्क, यूबी सिटी मॉल, फोरम मॉल, प्रतिष्ठा किंगफिशर टावर्स, प्रेस्टीज गोल्फशायर और कई अन्य शामिल हैं। जेपी मॉर्गन, 3 एम, सिस्को, लिंक्डइन, जुनिपर नेटवर्क, एलजी, एक्सेंचर और ओरेकल कार्यालय जैसी फॉर्च्यून 500 कंपनियों में से अधिकांश प्रेस्टीज निर्माण व्यवसाय पार्क में स्थित है लुई Vuitton जैसे प्रमुख ब्रांड वर्तमान प्रतिष्ठा के निर्माण में 65 मिलियन वर्ग फुट क्षेत्र में 65 से अधिक चल रही परियोजनाएं हैं। प्रतिष्ठा पार्क स्क्वायर पोर्टफोलियो में एक और भूमि निशान आवासीय परियोजना होगी।

Prestige Park Square Amenities
Bannerghatta Road में Prestige Park Square की संपत्ति में एक शानदार Clubhouse सहित सभी प्रमुख सुविधाएं हैं। Clubhouse में विभिन्न आयु वर्ग के लोगों के लिए Indoor और Outdoor दोनों सुविधाएं हैं। Indoor amenities such as squash court, gymnasium, swimming pool, badminton court, Billiards /Snooker Room, Yoga Room, Aerobics, library, Crèche, Spa / Sauna, Steam, Jacuzzi, unisex Salon and outdoor amenities like basketball court, Tennis court, kids play area, Jogging, walking tracks, skating zone and more.

No comments:

Post a Comment